Box-office: पहले वीकेंड फीका रहा ‘पैडमैन’ का जादू, नहीं तोड़ पाए ‘पद्मावत’ का रिकॉर्ड

0
8

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी 2018 को रिलीज हो गई. दुनियाभर में यह फिल्म बहुत पसंद की जा रही है. अक्षय कुमार के फैन्स तो पूरे परिवार के साथ यह फिल्म देख ही रहे हैं, उन्हें कम पसंद करने वाले भी इस फिल्म के टॉपिक की वजह से इस फिल्म को देखने जा रहे हैं. पहले हफ्ते इस फिल्म की कमाई शुक्रवार और शनिवार को औसत रही. लेकिन रविवार को इस फिल्म ने जोर पकड़ा और पहले वीकेंड के खत्म होने तक इस फिल्म ने 40 करोड़ का बिजनेस कर लिया.

रिलीज के दिन शुक्रवार को इस फिल्म ने 10.26 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन यानी शनिवार को 13.68 करोड़ कमाए. बिजनेस एनालिस्ट रमेश बाला और तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस फिल्म की कमाई का ब्यौरा दिया.

रमेश बाला ने लिखा कि शुरूआती डाटा बताते हैं कि इस फिल्म ने वीकेंड तक 40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

वहीं तरण आदर्श ने इस फिल्म की शुक्रवार और शनिवार की कमाई का लेखा-जोखा पेश किया.

इससे साफ है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ की कहानी को तो लोग पसंद कर रहे हैं, लेकिन जितना उत्साह उनमें फिल्म ‘पद्मावत’ को देखने का था वैसा उत्साह इस फिल्म को देखने के लिए नहीं था. इसका बड़ा कारण ‘पद्मावत’ के साथ जुड़ी कंट्रोवर्सी रही है. साथ ही भंसाली की उस फिल्म को 26 जनवरी वाले लॉन्ग वीकेंड का भी फायदा मिल गया. लेकिन भंसाली के कहने पर अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म टाल दी थी और 25 जनवरी को ना रिलीज करते हुए उसे 9 फरवरी को रिलीज किया.

वैसे उम्मीद की जा रही है कि ‘पैडमैन’ को आने वाले समय में अच्छा रिस्पांस मिलेगा और यह भी अक्षय की दूसरी फिल्मों की तरह 100 करोड़ क्लब में जल्द से जल्द शामिल होगी. इस फिल्म में अक्षय के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर नजर आई हैं.