दीपिका पादुकोण की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए कितनी की कमाई

0
7

दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं। फिल्म को दर्शकों की ओर पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है। फिल्म पद्मावत के विरोध के बाद भी फिल्म ने दर्शकों का जीत जीतने में कामयाब रही। दर्शकों के द्वारा फिल्म को मिली सराहना का फायदा फिल्ममेकर्स को भी होता है। दर्शकों का दिल जीतने वाली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी करती है। फिल्म पद्मावत अच्छी कमाई कर रही है, हालांकि दीपिका पादुकोण की यह पहली फिल्म नहीं है जिसे दर्शक पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं। दीपिका पादुकोण के दस साल के करियर में कई ऐसी फिल्में रहीं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया। दीपिका फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हो चकुी है। फिल्म की अबतक की कुल कमाई 239.5 करोड़ रुपए है और लगातार फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम है।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ने जमकर कमाई की थी। फिल्म ने 227.13 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं फराह खान की कॉमेडी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर ने दर्शकों को निराश नहीं किया। दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब रही थी। फिल्म ने 203 करोड़ रुपए की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की थी।

रिपोर्ट के अनुसार, अयान मुर्खजी फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म की इस फिल्म ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म ने 188.57 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं फिल्म बाजीराव मस्तानी ने 184.2 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म में दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थी।

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘राम-लीला’ ने 116.33 करोड़ का बिजनेस किया था। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने काम किया था। दीपिका पादुकोण फिल्म ‘रेस-2’ में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म में सैफ अली खान, अनिल कपूर और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर की थी। दीपिका की इस फिल्म ने 100.45 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया था।