ईद 2018 पर सलमान को टक्कर देने आ रही है ऐश्वर्या…

0
24

बॉलीवुड में हर साल ईद को भाईजान सल्लू मिया पहले से ही अपनी फिल्मो से बुक कर लेते है. और अब साल 2018 की ईद भी सलमान ने अपनी फिल्म ‘रेस-3’ के लिए पहले से ही बुक कर ली थी. सलमान की फिल्म के लिए पूरा रास्ता साफ़ था. कोई भी फिल्म इसका सामना करने के लिए नहीं थी लेकिन अब एक और फिल्म है जो सल्लू मिया की रेस-3 को टक्कर देने के लिए ईद पर ही आ रही है. और ये फिल्म है सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन की.

जी हाँ… सलमान को टक्कर देने के लिए ऐश की फिल्म ‘फन्ने खां’ भी ईद 2018 पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है. और फन्ने खां की टीम ने ही इस बात की जानकारी दी है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही सलमान vs ऐश्वर्या की चर्चाये सोशल मीडिया पर जोरो-शोरो से चल रही है. फन्ने खां की रिलीज़ की जानकारी सोनम कपूर ने खुद अपने ट्वीटर हैंडल से दी है.

बता दें कि रेस 3 की शूटिंग कल ही शुरू हुई है और जिसमें सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, पूजा हेगड़े और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. वही फन्ने खां की शूटिंग भी कुछ दिनों पहले ही शुरू हो गई थी. ‘फन्ने खां’ के को-प्रोड्यूसर राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं और फिल्म को अतुल मांजरेकर डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें ऐश्वर्या राय के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी हैं.

NO COMMENTS