गैंगस्टर की धमकी से दबंग Salman Khan की बढ़ी सिक्योरिटी, Race 3 की शूटिंग हुई बंद

0
10

नई दिल्ली: सलमान खान की Tiger Zinda Hai बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है, और वे कामयाबी के सातवें आसमान पर हैं. लेकिन इस बीच उनको जान से मारने की धमकी मिली है. जिसे देखते हुए सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. उन्हें राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले दिनों जान से मारने की धमकी दी थी. मीडिया में आ रही रिपोर्टों के मुताबिक, जब सलमान खान ‘रेस-3’ के सेट पर शूटिंग कर रहे थे तो उस समय हथियारों से लैस पुलिसकर्मी सेट पर पहुंच गए. उन्होंने सलमान खान को बताया कि कोई शख्स हथियार लेकर वहां आ रहा है. सलमान को सुरक्षित वहां से निकाल लिया गया और उन्हें घर ले जाया गया. सलमान खान को सलाह दी गई है कि वे अपने शेड्यूल के बारे में किसी से जानकारी शेयर न करें.

4 जनवरी को लॉरेंस ने खुलेआम धमकी दी थी कि वे सलमान खान को जान से मार देंगे. पुलिस ने उसे व्यवसायियों को धमकाने और उगाही करने के मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश किया था. गैंगस्टर का दावा है कि उसे झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है और आरोपों को साबित करने के लिए आज तक अदालत में कोई गवाह पेश नहीं हुआ है. लॉरेंस ने कहा कि अब अगर पुलिस मुझसे बड़ा अपराध कराना चाहती है तो मैं सलमान को मार डालूंगा और वो भी जोधपुर में. सलमान के लिए बिश्नोई की मौत की धमकी 1998 के काले हिरण हत्या मामले से जुड़ी हुई है, जिसमें सलमान और उनके सह-कलाकारों पर आरोपी हैं.

सलमान खान काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश हुए थे. जिसके बाद से मामला और गर्मा गया है. इस तरह ‘रेस-3’ के सेट पर सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है और कदम फूंक-फूंक रखे जा रहे हैं. बता दें कि 2016 फरवरी महीने में भी सलमान को जान से मारने की धमकी मिली थी.