अमेरिकी टीवी शो ‘द बिग बैंग थ्योरी’ में अश्विन, जडेजा और पंड्या का उड़ाया मजाक!

0
6

मशहूर अमेरिकी टीवी शो ‘द बिग बैंग थ्योरी’ के ताजा एपिसोड में भारतीय क्रिकेटरों का मज़ाक बनाया गया है. भारतीय मूल के ब्रिटिश एक्टर कुणाल नय्यर एक सीन के दौरान भुवनेश्वर कुमार, रविचंद्रन अश्विन और हार्दिक पंड्या का मज़ाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद एपिसोड का ये सीन सोशल मीडिया पर छा रहा है.

एक सीन में कुणाल अपने सह-कलाकार को समझाते हैं कि ”मैच में ये रविचंद्रन अश्विन हैं, वो बहुत शानदार हैं. वो हार्दिक पंड्या का चेहरा भुवनेश्वर कुमार जैसा बना देता है. ” जिसके जवाब में हॉवर्ड कहते हैं कि सभी नामों को एक साथ मत लो.

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को भारतीय क्रिकेटरों का मज़ाक उड़ाना पसंद नहीं आया. तो कई लोगों ने इस सीन को लेकर मज़े भी लिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि हालांकि, इस कमेंट का कोई मतलब नहीं बनता है, लेकिन फिर भी रवि अश्विन को बधाई क्योंकि अब वह अमेरिका में भी फेमस हो गए हैं.

तो वहीं एक यूजर ने कहा कि अश्विन की प्रसिद्धि लगातार बढ़ती ही जा रही है, जल्द ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी नेशनल असेंबली में अपनी स्पीच के दौरान अश्विन का नाम लेंगे. ट्वीट में कहा गया है कि सत्या नडेला को अब काफी खुशी हो रही होगी. क्योंकि उनके फेवरेट खिलाड़ी का नाम बिग बैंग थ्योरी में लिया गया है.

आपको बता दें कि हाल ही में भारत दौरे पर आए सत्या नडेला ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके फेवरेट क्रिकेटर रवि अश्विन हैं, उन्हें रोहित शर्मा भी काफी पसंद हैं.

NO COMMENTS